Bade Miyan Chote Miyan Release Date Announced: Akshay Kumar and Tiger Shroff एक्शन से भरपूर रोमांच के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Bade Miyan Chote Miyan:-बॉलीवुड एक्शन फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म “Bade Miyan Chote Miyan ” का टीज़र 24 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली  है। यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और AAZ फिल्म्स द्वारा बनाई गई है। Akshay Kumar और Tiger Shroff की बेहतरीन  जोड़ी के साथ-साथ Sonakshi Sinha, Manushi Chillar, and Alaya F  की मुख्य भूमिकाओं वाली कास्ट का दावा किया जा रहा है। पिछले साल Sahid kapoor के फिल्म “Bloody Daddy” की सफलता के बाद, अली अब्बास जफर एक और एक्शन से भरपूर फिल्म  के लिए तैयार हैं, जिसने बॉलीवुड प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

Bade Miyan Chote Miyan
-Advertisement-

The Unveiling of the Teaser Date: Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan” को लेकर उत्साह 2022 से इसकी घोषणा के बाद  ही बना हुआ है, और अब फिल्म निर्माताओं ने Akshay kumar और Tiger shroff की  एक दिलचस्प पोस्टर जारी किये है। इस पोस्टर में दोनों कलाकार बंदूकें पकड़े हुए और बुलेटप्रूफ गियर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, और पीछे आश्मान में हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं।

Bade Miyan Chote Miyan

पोस्टर के साथ, फिल्म के टीज़र की रिलीज़ की तारीख का भी  खुलासा किया गया है जो की 24 जनवरी, 2024 है  । अक्षय कुमार ने  एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) जरिये ओर  बड़े पैमाने पर वापसी के लिए अपना उत्साह जताए हैं।

The Cast and Collaboration:Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan में Akshay kumar और Tiger shroff मुख्य भूमिका में है।  ये दोनों कलाकार अपने अएक्शन  और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले हैं जो  पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं । सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ, फिल्म में शानदार कलाकारों की टोली है, जो एक्शन, ड्रामा और मनोरंजन  का संकेत देता है।

The Plot and Expectations:

हालांकि प्लाट के बारे में उतनी जानकारी नहीं दी गयी है  , लेकिन टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा ने “Bade Miyan Chote Miyan” की कहानी और प्लाट को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। अली अब्बास जफर, जो अपनी मनोरंजक कहानियों के लिए जाने जाते हैं, उनसे यह  उम्मीद की जा रही है कि वह एक ऐसी फिल्म पेश करेंगे जो न केवल  एक्शन सिन को प्रदर्शित करेगी, बल्कि  एक्टर्स के  द्वारा निभाए गए पत्र को भी अचे से प्रदर्शित करेंगे।

Tom Cruise: The Journey of a Shining Star | टॉम क्रूज: एक चमकते हुए सिनेमा सितारे का सफर

जैसे ही 24 जनवरी, 2024 को “Bade Miyan Chote Miyan” के टीज़र की रिलीज़ के लिए उलटी गिनती शुरू हो रही है, बॉलीवुड प्रेमी उत्सुकता से उस फिल्म की एक झलक का इंतजार कर रहे हैं जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में, शानदार कलाकारों और अली अब्बास जफर के निर्देशन स्किल  के समर्थन से, “Bade Miyan Chote Miyan” निस्संदेह 2024 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है।

Leave a Comment