N1 Unfolding TV First Look & Price in India : दुनिया का पहला फोल्डेबल टीवी दमदार फीचर्स के साथ हाज़िर है।

CSEED ने दुनिया का पहला Folding Tv पेश कर दिया  है, जिसे N1 Unfolding Tv के नाम से जाना जाता है। इस टीवी को  इनडोर और आउटडोर दोनों उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है , यह टीवी स्मार्ट सुविधाओं का दावा करता है और 4K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले प्रदान करता है।

N1 Unfolding TV
-Advertisement-

N1 Unfolding TV First Look Features & Specification:

FeatureDescription
Model NameC SEED N1 TV
Screen TechnologyMicro LED
Resolution4K
Rotation Capability180 degrees
DesignSeamless frame, stylish aesthetics
  Display SizeMonumental 137-inch MicroLED display with enhanced brightness and vibrant colors
Available ColorsC SEED Silver and C SEED Champagne
Panel Unfolding TimeUnfolds five panels silently in the next 25 seconds

N1 Unfolding TV विशेषताएं:

आइए N1 Unfolding Tv की विशेषताओं के बारे में  जानते हैं , जो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह Tv माइक्रो एलईडी technology  पर निर्भर है, जो तीन अलग-अलग आकारों में 4K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले देता  है। यदि आप CSEED के N1 Tv के बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ शामिल हो  तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

The Ultimate Guide: Choosing the Best Laptop Under 50000 for Your Needs

भारत में N1 Unfolding TV की कीमत:

N1 Unfolding Tv  की कीमत किसी चौंका देने वाली से कम नहीं है, हालाँकि इसे दुनिया का पहला फोल्डिंग टीवी होने का खिताब मिला है , लेकिन इसकी योहयता  इसके कीमत टैग में झलकती है। इस टीवी को अपने घर लाने के लिए, आपको 220,000 डॉलर खर्च करने होंगे, जो भारतीय रुपय  में लगभग 16,500,000 रुपये के बराबर है। हाँ, आपने सही पढ़ा इसकी कीमत लाखों में आने वाली है।

N1 Unfolding TV को क्या खास बनाता है:

N1 Unfolding TV

N1 Unfolding Tv दुनिया का पहला फोल्डिंग टीवी है, जिसे इनडोर और आउटडोर दोनों उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह स्मार्ट क्षमताओं को प्रदर्शित करता है और  4K रिज़ॉल्यूशन  डिस्प्ले का दावा करता है इस टीवी का स्क्रीन की बात करें तो यह आकार में 103 इंच से 165 इंच तक है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके घरों में आराम से सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

इसमें 180 डिग्री घूमने वाले लचीले पंखों वाला अनोखा डिज़ाइन है  जो इसे विभिन्न कोणों से देखने की अनुमति देता है। जब यह इस्तेमाल में  होता तब यह अपने आप उसके आधार में वापस मुड़ जाता है, यह एक फैंसी फर्नीचर के टुकड़े जैसा दिखता है जिसे आसानी से आपके घर के किसी भी कोने में भी रख सकतें है, जो दिखने में बहुत आकर्षक होगी।

N1 Unfolding TV

एक हफ्ते पहले, cnet ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर N1 अनफोल्डिंग टीवी की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया था, जिसमे इस Tv के काफी  की चर्चा की गयी  थी। CSEED का मुख्यालय वियना, ऑस्ट्रिया में है।