Adipurush:-रिलीज हुआ प्रभाष और सैफ अली खान की अगली फिल्म आदिपुरुष का टीजर।

Adipurush: आदिपुरुष प्रभाष की आने वाली है फिल्म है जो अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर 2022 को देश के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल T Series पर लॉन्च हुई है। जिसे 11 घंटे में 25 मिलियन व्यूज मिले है। यह फिल्म हिंदू महाकव्य रामायण पर आधरित फिल्म है। इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और भुषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नई ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तेलगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाष में रिलीज होगी।

Adipurush
-Advertisement-

आदिपुरूष के मुख्य कलाकार।

इस फिल्म आदिपुरुष में प्रभाष, कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह मुख्य किरदार में है।

क्या होगी इस फिल्म की बजट।

फिलहाल इस फिल्म की फाइनल बजट तो सामने नहीं आ है लेकिन बताया जा रहा है की इस फिल्म की बजट 300 से 500 करोड़ के बीच होगी।

इस फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी T-Series और Retrophiles है। यह फिल्म 2D और 3D और IMAX 3D में रिलीज होगी। इस फिल्म को नॉर्थ इंडिया में AA Films और तेलगु में UV Creations ने डिस्ट्रीब्यूट किया है।

टीजर Teaser Credit T Series – आदिपुरुष Adipurush

Adipurush आदिपुरूष के किरदार।

  • प्रभाष इस फिल्म में राघव, कृति सैनन जानकी, सैफ अली खान लंकेश, सनी सिंह लक्ष्मण, और देवदत्त नगे ने हनुमान का किरदार निभायेंगे।
  • फिल्म के मेकर्स का कहना है की 250 करोड़ सिर्फ इसके विजुअल इफेक्ट्स के लिए खर्च किया जाएगा जिससे दर्शकों को फिल्म देखने में बहुत आनंद आएगा।
  • फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने इस फिल्म की कहानी लौकडॉन के दौरान लिखी थी। उसके बाद बहुत सारे बॉलीवुड और साउथ के एक्टर्स और एक्ट्रेस का नाम आया।
Adipurush lankesh
  • प्रभाष की कहानी वाल्मिकी रामायण पर आधरित है जिसे नए विजुअल इफेक्ट्स और ग्राफिक्स के जरिए दिखने में कुछ और रोमांचित लगेगी।
Read also  Kanguva फिल्म के आगे नहीं टिकेगा Bollywood की कोई फिल्म

टीजर के लॉन्च इवेंट के दौरान भगवान राम की भूमिका को लेकर प्रभास ने कहा- ‘भयभीत’ नेटिज़ेंस ट्रोल फिल्म का ‘कार्टून-ईश’ वीएफएक्स।

Leave a Comment