RamSetu अक्षय कुमार की आने वाली अगली फिल्म का टीजर हुआ लॉन्च।

RamSetu रामसेतु:- अक्षय कुमार की अगली फिल्म है जिसका टीजर आज लांच किया गया है। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है तथा इसकी कहनी भी खुद अभिषेक शर्मा ने ही लिखा है। इस फिल्म अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले महीने 25 अक्तूबर को रिलीज होगी।

RamSetu
-Advertisement-

फिल्म के मुख्य कलाकर।

  • अक्षय कुमार
  • जैकलीन फर्नाडीज
  • नुशर्रत भरूचा
  • सत्य देव

अक्षय कुमार ने राम सेतु के टीजर को अपने इंस्टाग्राम ऑफिसियल पेज पर साझा किया है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

इस फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स, प्राइम वीडियो, लाइका प्रोडक्शंस है जिसे Zee Studios द्वारा वितरित किया गया है। फिल्म के मुख्य फिल्म के मुख्य कलाकर  अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज, नुशर्रत भरूचा, सत्य देव पुराने जमाने का एडम ब्रिज (राम सेतु) का अनुसरण करते है तथा इसके बारे में और पता करने के लिए राम सेतु के ओर निकल जाते हैं।

कैसे हुआ था राम सेतु का निर्माण।

सातवीं सदी मे भगवान राम ने अपनी पत्नी को बचाने जिसे लंकापति रावण ने साधु का रूप धारण करके अपहरण कर लिया था उन्हीं को बचाने के लिए लंका जाने के लिए इस सेतु का निर्माण बानर सेना और राम जी ने मिलकर किया था।

RamSetu अक्षय कुमार की आने वाली अगली फिल्म का टीजर हुआ लॉन्च।

इस साल हुई थी RamSetu की घोषणा।

इस फिल्म की घोषणा नवंबर 2020 में शुरू हुई थी लेकिन देश में कोविड 19 के बढ़ते महामारी के कारण इस फिल्म को शूट होने में कुछ दिक्कते का सामना करना पड़ा। और अंतत यह फिल्म दिपो का त्योहार दिवाली के मौके (25 अक्तूबर) पर रिलीज किया जा रहा है।

Read also  7 जुलाई 2022 को होगी रिलीज:-Thor: Love And Thunder

अक्षय कुमार को है इस फिल्म से काफी उम्मीद।

यह साल अक्षय कुमार के लिए काफी निराशाजनक रहा है इनकी पिछले कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का भी कलेक्शन नही कर पाई। लेकिन राम सेतु से अक्षय कुमार को काफी उम्मीद है कि यह फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।

Leave a Comment