Attack Movie Review and Story

बॉलीवुड स्टार जॉन अजॉन अब्राहम की अटैक फिल्म रिलीज हो गई है जिसे लक्ष्यराज आनंद ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक्शन और टेक्नोलॉजी से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म का बजट 70 करोड़ बताया गया है।

Attack Movie
Attack Movie
-Advertisement-

Attack  फिल्म के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार

इस फिल्म में जॉन अब्राहम (अर्जुन शेरगिल) जैकलिन फर्नांडीस(आयशा) है रकुल प्रीत सिंह (डॉक्टर जिया) और प्रकाश राज है

क्या कहानी है Attack फिल्म की।

फिल्म की कहानी शुरू होती है जॉन अब्राहिम से जो इंडियन आर्मी में रहते है एक सफर के दौरान उन्हें एयर हॉस्टेस (जैकलिन फर्नांडीस) से प्यार हो जाता है उसके बाद वह अपना प्यार का इजहार करते हैं और उसी दौरान एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमला हो जाता है।

इसमें उनकी गर्लफ्रेंड आयशा की मौत हो जाती है और इन्हें भी गोली लगने के कारण हालत गंभीर हो जाती है इलाज के दौरान पता चलता है कि इनके स्पाइनल में पैरालाइसिस हो जाता है जिसके कारण यह कभी भी चल नही पाएंगे।

उसके बाद RDO के वैज्ञानिक डॉक्टर जिया एक ऐसा चिप बनाती हैं जिसके मदद से एक सोल्जर सैक्रो सोल्जर के बराबर काम कर सके।

उसके बाद इस चिप को जॉन अब्राहम के  बॉडी में लगाया जाता है जिसका नाम इरा है कुछ दिन बाद संसद भवन पर आतंकवादी हमला हो जाता है जिसमे प्रधानमंत्री समेत तीन सौ से ज्यादा सांसदों को आतंकवादी किडनैप कर लेते हैं तब जॉन अपने सुपर इंटेलिजेंस इला की मदद से इन्हें बचाते है और उस आतंकवादी को मार गिराते हैं।

क्या उद्देश है Attack फिल्म का

Read also  Bade Miyan Chote Miyan Release Date Announced: Akshay Kumar and Tiger Shroff एक्शन से भरपूर रोमांच के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

यह फिल्म विज्ञान और फ्यूचर में  सुपर इंटेलिजेंस के बारे में दिखाया गया है कि आने वाले समय में सुपर इंटेलिजेंस रोबोट के मदद से ज्यादा काम हो सके और आतंकवादी हमले कम हो सके और सैनिकों की मरने की संख्या को कम की जा सकें।

Leave a Comment