Bhediya: हॉलीवुड जैसा VFX इफेक्ट के साथ रीलीज हुई ट्रेलर।

Bhediya: भेड़िया बरूण धवन कि आने वाली अगली कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले महीना 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को 20 अक्टूबर 2022 को Jio Studios के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस फ़िल्म की बजट 60 करोड़ रूपए बताई गई है।

Bhediya Trailer Released
-Advertisement-

फिल्म के कलाकार।

  • इस फिल्म में बरूण धवन भास्कर को रोल निभा रहे हैं।
  • कृति सेनन इस फिल्म में डॉक्टर अनिका का रोल निभा रही है।
  • दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी इस साइड रोल में नजर आएंगे।

Bhediya भेड़िया के प्रोडक्शन कंपनी।

इस फिल्म का प्रोडक्शन कंपनी Maddock Films और jio Studios कर रही है।

ट्रेलर देखें।

YouTube पर ट्रेंड कर रहा है Bhediya

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है जिसका मुख्य कारण यह है की फिल्म निर्माता और निर्देशक ने इस फिल्म में हॉलीवुड फिल्म जैसी ग्राफिक्स और VFX इफेक्ट दिए है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का सराहना कर रहे हैं।

भेड़िया फिल्म में बरूण धवन भेड़िया का रोल निभा रहे है जिन्हे भेड़िया काट लेता है और धीरे धीरे इनका शरीर रात में भेड़िया बन जाता है।

फिल्म मेकर को इस फिल्म से काफी उम्मीद हैं की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी रिस्पॉन्स मिलेगी। अब यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

तरण आदर्श ने ट्वीटर पर लिखा है की  Top Hollywood Studios Handles VFX of Bhediya , Bhediya Has an International Connection.

Read also  लॉन्च हुआ शाहरुख खान की फिल्म Pathaan की टीजर | 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रीलीज होगी पठान।

वरुण धवन की 5 बेस्ट फिल्में जिसे IMDb मिले हैं इतने स्टार।

  • पहला फिल्म है अक्टूबर है जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शूजित सिरकर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, बनिया संधू, गीतांजलि राव, साहिल बेदोलिया है। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.5 स्टार्स मिले हैं।
  • दूसरा फिल्म है बदलापुर जो 2015 में आई थी।  जिसे श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, यमी गौतम, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे आदि स्टार्स थे। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.4 स्टार्स मिले हैं।
  • तीसरा फिल्म सुई धागा है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसे शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा,वरुण धवन, रघुवीर यादव, श्रीकान्त वर्मा आदि स्टार्स थे। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 6.8 स्टार्स मिले हैं।
  • चौथा फिल्म बद्रीनाथ कि दुल्हनिया है जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, साही वेद, स्वानंद किरकिरे, ऋतुराज सिंह आदि स्टार्स थे। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 6.1 कि रेटिंग मिले हैं।
  • पांचवां फिल्म हम्पी शर्मा कि दुल्हनिया है जो साल 2014 में रीलीज हुई थी। इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आशुतोष राणा, सिद्धार्थ शुक्ला आदि स्टार्स थे। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 6 स्टार्स मिले हैं।

Leave a Comment