विजय देवरकोंडा की लाइगर Liger 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

लाइगर Liger विजय देवरकोंडा  की आने वाली अगली फिल्म है जो 25 अगस्त 2022 को रिलीज होंगी। यह फिल्म हिंदी,तेलगु, तमिल,मलयालम,और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। लाइगर एक स्पोर्ट्स रोमांटिक फिल्म है जिसे पूरी जगन्नाथ ने लिखा है और डायरेक्ट किया है।

Liger
Liger
-Advertisement-

इस फिल्म को करण जोहर, चरममे कौर, अपूर्वा मेहता, हीरू यश जोहर और पूरी जगन्नाथ ने धर्मा प्रोडक्शन हाउस और पूरी कनेक्ट्स के बैनर तले बनी है।

लाइगर Liger  में यह सितारे है मेन रोल में।

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे,बाहुबली में राजमाता शिवगामिनी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्ण और हाल में बॉलीवुड फिल्म शमशेरा में काका का रोल प्ले करने वाले रोनित रॉय है।

अपने फिल्म लाइगर Liger के प्रमोशन के लिए लगातार बहुत से राज्य में प्रमोशन कर रहे हैं विजय देवेराकोंडा।

बीते 4 दिन पहले यानी 7 अगस्त 2022 को विजय डिवेरकोंडा अपने फिल्म के लिए बिहार की राजधानी पटना में आए थे वहां उन्होंने पटना की मशहूर Graduate Chaiwali  के यहा चाय पी और उन्होंने Chaiwali के टीम के साथ सेल्फी भी ली।

उन्होंने पटना के कई कॉलेज और गोलघर के प्रांगण में अपने फिल्म की प्रमोशन की और लोगो को कहा 25 अगस्त 2022 को ढेर सारा प्यार दीजिएगा।

10 अगस्त 2022 को विजय देवेरकोंडा अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने पूरे लाइगर के टीम के साथ वडोदरा में फिल्म की प्रमोशन की।

इसके साथ ही विजय देवेरकोंडा अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए 11 अगस्त को पुणे, 12 अगस्त को चंडीगढ़,13 अगस्त को चेन्नई, 14 अगस्त को वारंगल, 15 अगस्त को हैदराबाद,17 अगस्त को इंदौर, 18 अगस्त को कोची,19 अगस्त को बैंगलोर, 20 अगस्त को गुंटूर, 21 अगस्त को दिल्ली , लास्ट में 23 अगस्त को वनारस में फिल्म का प्रमोशन करने जाएंगे।

Read also  Bhediya: हॉलीवुड जैसा VFX इफेक्ट के साथ रीलीज हुई ट्रेलर।

लाइगर Liger का ऑफिशियल ट्रेलर देखें।

Liger Trailer

लाइगर Liger  के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेता भी आए आगे।

23 जुलाई 2022 को लाइगर के प्रमोशन के लिए मुम्बई में करण जौहर और बॉलीवुड हीरो रणवीर सिंह विजय देवरकोंडा के साथ प्रमोशन के दौरान मस्ती करते भी दिखे। जिसे देवेरकोंडा ने अपने फेसबुक पेज पर भी साझा किया है।

1 अगस्त को लाइगर के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा के साथ साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड के बॉस सलमान खान भी दिखे।

Liger Promotion
Liger Promotion

साउथ इंडस्ट्री की मूवी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसे लेकर साउथ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी वर्ल्डवाइड हिंदी डबिंग भी वर्ल्डवाइड ही रिलीज होती है। इससे पहले साउथ की मूवी रिलीज होने के 6 से 10 दिन बाद हिंदी डब मूवी रिलीज होती थी।

हमारी दी गई जानकारी अच्छी लगे तो कमेंट करे। और पोस्ट को शेयर करे।

Leave a Comment