मात्र ₹7000 में अपने घर ले जाये यह शानदार TVS Radeon, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

TVS Radeon:-भारतीय बाजार में एक बाइक अपने आकर्षक रंग के कारण बहुत प्रसिद्ध हो रही है। अगर आप भी किसी कम कीमत में एक स्पोर्टी लुक वाली शानदार बाइक खोज रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसकी कीमत एक स्मार्टफोन से भी काम है। अगर आप एक नया मोटरसाइकिल या बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में एक बार जरूर सोचे।

TVS Radeon
-Advertisement-

यह बाइक भारत में बेहतरीन बाइक बनाने वाली कंपनी टीवीएस का है और इस बाइक का नाम TVS Radeon है। टीवीएस रेडियन की यह बाइक 109CC के इंजन के साथ आती है, जिसकी ऑन रोड दिल्ली में कीमत 75,335 हजार रुपये है। और इस बाइक को आप कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। आगे इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

TVS Radeon की कीमत और EMI प्लान।

अगर इस शानदार बाइक की कीमत का बात किया जाए तो TVS Radeon एक शानदार बाइक है जो भारतीय बाजार में तीन वैरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत दिल्ली में ड्रम वैरिएंट के लिए 75,335 रुपए है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट डिजिटल ड्रम की कीमत 91,022 रुपए है और तीसरे वैरिएंट की कीमत 95,418 रुपए है।

Tata Curvv Launch Date & Price in India: जानिए इस स्टाइलिश SUV की Design और Features!

इस बाइक को आप नकद नहीं खरीदकर आप इसे किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। आप 7000 रुपए की डाउन पेमेंट करके इसे 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ ले सकते हैं। इस हिसाब से आपकी मासिक किस्त 2,129 रुपए होगी। आप हर महीने ₹2000 रूपये देकर इस बाइक को अपने घर में रख सकते हैं।

Read also  Hero Surge S32 Price & Launch Date In India: क्रिस्टोफर नोलन की डार्क नाइट का अनुभव अब हकीकत में ले सकते हैं|
TVS Radeon Colour

TVS Radeon की फीचर्स और इंजन।

TVS Radeon में एक नहीं बल्कि कई फीचर्स शामिल हैं जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कांसोल, USB चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, टैचोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, TDS in Telugu, कन्वेंशनल ऑल नॉन सेल्फ, घड़ी के लिए समय, कैरी हुक, सेवा के द्वारा इंडिकेटर, हैलोजन हेडलाइट, पिछले लाइट बल्ब, टर्न सिग्नल लैंप बल्ब, और DRLs। यह सारे फीचर्स इस बाइक को और भी बेहतरीन और शानदार बनाते हैं।

यह TVS Radeon बाइक बेहद शक्तिशाली है। इसमें 109.71CC का फोर स्ट्रोक इंजन है जो 8.19 पीएस की पावर @ 7350 rpm पर उत्पन्न करता है और 8.7 Nm का मैक्स टॉर्क @ 4500 rpm पर। इस इंजन के साथ, इस बाइक में 10 लीटर की टैंकी है जो आपको 73 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक में चार स्पीड गियर बॉक्स भी हैं।

TVS Radeon Feature

TVS Radeon की सस्पेंशन और ब्रेक।

TVS Radeon के सस्पेंशन और हार्डवेयर की बात करें तो, इस बाइक में आगे की ओर टेलीस्कोपिक आयल-डंप शॉक अब्सोर्बर सस्पेंशन और पीछे की ओर एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्सोर्बर सस्पेंशन है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए, इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक दिया गया है, जबकि इसके डिस्क वेरिएंट्स में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है।

भारतीय मार्केट में TVS Radeon की मुकाबला।

दोस्तों भारतीय मार्केट में पहले से ही TVS Radeon जैसे कई और बाइक उपलब्ध है जिसके साथ इस बाइक की टक्कर होने वाली है। आपको बता दे की हीरो होंडा प्लस, बजाज प्लैटिना 125 और ड्यूक 125 जैसी कुछ बाइक से जो मार्केट में पहले से ही मौजूद है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह बाइक पहले से मौजूद इन बाइकस को टक्कर दे पाती है कि नहीं।

Read also  The Legendary Land Cruiser Returns for 2024: Ready for More Adventures!

निष्कर्ष:

दोस्तों ऊपर दिए गए लेख में हमने आपको भारत में लॉन्च हुए शानदार बाइक TVS Radeon के बारे में विस्तार से बताया है। अगर आप एक नया बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में एक बार जरूर परीक्षण करना चाहिए क्योंकि कम कीमत में यह बेहतरीन बाइक है। उम्मीद करता हूं कि इस लेख से आपको अच्छी जानकारी मिली होगी।

Leave a Comment