OnePlus Ace 2 Pro में मिलेगी खास फीचर्स जानकारी हुई लीक | इसी महीने किया जाएगा लॉन्च OnePlus Ace 2 Pro में मिलेगी खास फीचर्स जानकारी हुई लीक |

OnePlus Ace 2 Pro जैसे-जैसे लॉन्च के दिन के करीब आ रहा है, इसकी जानकारियां भी तेजी से रही है। हाल ही में स्मार्टफोन के डिजाइन रेंडर लीक हुए थे और अब, इस अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन का मार्केटिंग मटेरियल लीक हुआ है, इसमें इसके कई मेन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि होती है। इस फोन को इसी महीने यानी की अगस्त में ही चीन में लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में कब तक आएगी इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है।

OnePlus Ace 2 Pro
-Advertisement-

स्मार्टफोन के 24GB रैम और 150W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद लग रही है। इससे पहले लीक हुए रेंडर्स से पता चला था कि OnePlus Ace 2 Pro का डिजाइन मौजूदा OnePlus 11 सीरीज से मिलता जुलता रहेगा। अभी तक वनप्लस ने OnePlus Ace 2 Pro की लॉन्च की सटीक तारीख की घोषणा नहीं की है।

एक चाइनीज टिप्सटर ने कथित OnePlus Ace 2 Pro का प्रोमो मटेरियल लीक किया है। और इसमें आनेवाला फोन का डिजाइन,इसके कलर ऑप्शन और कई मेन स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है।

Gizmochina द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में इस कथित OnePlus Ace 2 Pro को Cyan और Grey कलर ऑप्शन में देखा गया है। इसके अलावा, इसमें अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का भी पता चलता है, जो काफी हद तक मौजूदा OnePlus 11 सीरीज से मिलता जुलता लग रहा है।

OnePlus Ace 2 Pro

इस लिक से यह प्रतीत हो रहा है की OnePlus Ace 2 Pro में 150W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही वनप्लस के इस स्मार्टफोन में  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC से लैस हो सकता है। जो स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट और पावर फुल प्रॉसेसर है।

Read also  Vivo Y18 Series हुआ भारत में लॉन्च, जानें इसके स्पेक्टस

OnePlus Ace 2 Pro में है ये खास फीचर्स

OnePlus Ace 2 के निर्माता का कहना है कि यह स्मार्टफोन विश्व में पहला स्मार्टफोन है एयरोस्पेस ग्रेड थ्रीडी (3D) कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा।

भारतीय बाजार में OnePlus ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और इनके चाहने वाले अपकमिंग फोन की बेसब्री से इंतजार करते हैं। इससे पहले OnePlus की कई सारी मोबाइल वेरियंट्स लॉन्च किए जिसे भारतीय ग्राहकों ने खूब पसंद किए।

हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी कॉमेंट बॉक्स में लिख कर बताए।

धन्यवाद।

Leave a Comment