Mirzapur season 3: मुन्ना भैया फिर नज़र आयेंगे मिर्ज़ापुर 3 में ? गुड्डू भैया से होगा महामुक़ाबला।

Mirzapur season 3:- मिर्जापुर वेब सिरीज़ इंडिया की सबसे बड़ी वेब सिरीज़ मे से एक है, इस वेब सिरीज़ के अभी तक दो भाग रिलीज किए जा चुके है। इसका पहला और दूसरा भाग सभी दर्शको का काफी ज्यादा पसंद आने के कारण अब बेहद ही जल्द मेकर्स इस वेब सिरीज़ का तीसरा भाग भी लाने वाले है। यह वेब सिरीज़ मिर्जापुर के आस – पास के इलाके पर आधारित है जिसके अंतर्गत मिर्जापुर के माफिया लोगो के बारे मे बताया गया है। इस वेब सिरीज़ के अंदर कई बड़े – बड़े अभिनेताओ ने अभिनय किया है और इसे एक सफल वेब सिरीज़ बनाया है।

Mirzapur season 3: मुन्ना भैया फिर नज़र आयेंगे मिर्ज़ापुर 3 में ? गुड्डू भैया से होगा महामुक़ाबला।
Mirzapur Season 3
-Advertisement-

हमारे आज के इस लेख मे आपको हमारे द्वारा इस वेब सिरीज़ के बारे मे पूरी जानकारी प्रदान की जाएगी। इस आर्टिकल के माध्यम से आपको “Mirzapur season 3” के बारे मे भी बताया जाएगा कि आखिर कब तक हमे इस वेब सिरीज़ का पार्ट 3 देखने को मिल सकता है। अगर आप भी मिर्जापुर वेब सिरीज़ के दर्शक है और अब आप भी इसके तीसरे भाग का इंतज़ार कर रहे है तो हमारा यह आर्टिकल आपकी काफी मदद करेगा। तो चलिये हमारे आज के इस मनोरंजन से भरे आर्टिकल की शुरुवात करते है।

Mirzapur season 1 की कहानी

अगर आपने हमारे इस लेख पर क्लिक किया है तो आपको मिर्जापुर सीज़न 1 के बारे मे तो अच्छे से जानकारी होगी ही, यदि आपको जानकारी भी है तो हम आपको हमारे शब्दो मे इसकी अभी तक कि कहानी बताना चाहेंगे। मिर्जापुर वेब सिरीज़ के पहले भाग मे हमे यह दिखाया गया था कि किस प्रकार से कालीन भईया का बेटा मुन्ना त्रिपाठी अपने पिता के दम पर अपनी पकड़ जमाना चाहता है लेकिन किसी कारण से उसका झगड़ा एक मिडिल क्लास परिवार के दो लड़को से हो जाता है।

Read also  Salman Khan की ' किसी का भाई किसी की जान' की टीजर हुआ रिलीज।

इन दो लड़को का नाम वेब सिरीज़ मे गुड्डू पंडित और बबलू पंडित बताया गया है। जहां गुड्डू पंडित एक गुस्से वाला लड़का होता है वहीं बबलू पंडित एक शांत स्वभाव के साथ मे काफी ज्यादा पढ़ा लिखा होता है।

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

लड़ाई के बाद मे जब इन दोनों लड़को को कालीन भईया यानि कि मुन्ना त्रिपाठी के पिता के सामने पेश किया जाता है तो कालीन भईया इनकी बहादुरी से काफी खुश हो जाते है और  इन दोनों को अपने साथ काम करने के लिए रख लेते है। यह सब देख कर मुन्ना त्रिपाठी को काफी ज्यादा गुस्सा आता है। जिसका बदला लेने के लिए मुन्ना त्रिपाठी इन दोनों भाइयो को मरने की साजिश मे जुट जाता है। मुन्ना त्रिपाठी वेब सिरीज़ के पहले भाग के अंदर बबलू पंडित को मार देता है लेकिन गुड्डू पंडित किसी तरह से अपनी जान बचा लेता है।

Mirzapur season 2 की कहानी

मिर्जापुर वेब सिरीज़ के दूसरे भाग के अंदर गुड्डू पंडित मुन्ना त्रिपाठी से बदला लेने के लिए नयी – नयी योजनाए बनाता है और अंत मे एक पूरी योजना के साथ मुन्ना त्रिपाठी और कालीन भईया के ऊपर हमला करता है। मिर्जापुर वेब सिरीज़ के 2 भाग के आखिरी एपिसोड मे हमे यह बताया जाता है की गुड्डू पंडित कालीन भईया पर काफी ज्यादा भारी पड़ता है और मुन्ना त्रिपाठी को मार देता है। लेकिन कालीन भईया किसी तरह से वहाँ से बच निकलते है।

Mirzapur Season 3

क्या होगी Mirzapur season 3 की कहानी

मिर्जापुर वेब सिरीज़ के तीसरे भाग मे हमे गुड्डू पंडित और कालीन भईया आमने सामने देखने को मिल सकते है, क्योकि इसके दूसरे भाग के आखिरी एपिसोड मे कालीन भईया बच कर निकाल गए थे। आने वाले भाग मे कालीन भईया गुड्डू पंडित से अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेते दिखाई देने वाले है। इसके साथ ही यह भी हो सकता है की गुड्डू पंडित कालीन भईया को भी मार दे और मिर्जापुर कालीन भईया की पत्नी को सोंप दे। अब यह सब तो आपको वेब सिरीज़ मे ही देखने को मिलने वाला है, लेकिन इस बार इस वेब सिरीज़ की कहानी काफी ज्यादा मनोरंजक होने वाली है।

Read also  Adipurush:-रिलीज हुआ प्रभाष और सैफ अली खान की अगली फिल्म आदिपुरुष का टीजर।

Mirzapur season 3 कब आएगा

Mirzapur Season 3 Release Date:- इस वेब सिरीज़ को लेकर अभी काम चल रहा है मेकर्स और खबरों के हिसाब से यह वेब सिरीज़ हमे साल 2024 के अंत तक देखने को मिल सकती है। यह वेब सिरीज़ Amazon Prime Video पर रिलीज़ की जाएगी

Leave a Comment