Hero Surge S32 Price & Launch Date In India: क्रिस्टोफर नोलन की डार्क नाइट का अनुभव अब हकीकत में ले सकते हैं|

Hero Surge S32:-क्या आप  एक ऐसे गाड़ी की कल्पना कर सकते है  जो केवल एक बटन दबाने से आपकी  ज़रूरतों के अनुशार  ढल सके, क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की डार्क नाइट (Dark Knight) सीरीज में दिखाई गयी सिन की  तरह। खैर, हाल  ही में हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सर्ज स्टार्टअप के माध्यम से इनोवेटिव  Hero Surge S32 के साथ इस कल्पना को हकीकत  में बदल दिया है।

Hero Surge S32 Price & Launch Date In India
-Advertisement-

Hero Surge S32 Price in India

Hero Surge S32 को आप एक 2 In 1 Vehicle भी कह सकते है। और आपको जानकारी के लिए बता दे की इस व्हीकल को अलग अलग तरीके से आप काफी आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। अगर Hero Surge S32 Price in India के बारे में बताएं तो अभी तक इस व्हीकल के कीमत के बारे में Hero Surge के तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी  है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमत 2,50,000 से लेकर के 3,00,000 रुपए के बीच में या उससे भी ज्यादा हो सकता है। 

Hyundai Ioniq 7 launching Date and Price In India: भारतीय बाजार में अपने धाशु Features के साथ क्रांति लेकर आने वाली है|

Hero Surge S32 Launch Date In India

Hero Surge S32 एक Convertible Electric Vehicle  है, जिसे कई तरीके और ज़रूरतोंके लिए  इस्तेमाल किया जा सकता है। भारत में Hero Surge S32 को Hero World 2024 में Showcase किया गया था। अगर Hero Surge S32 Launch Date in India के बारे में बताएं तो अभी तक इसके लॉन्च डेट को बारे में Hero के तरफ से किसी भी तरह का कोई अपडेट नहीं आया है।

Read also  Tata Curvv Launch Date & Price in India: जानिए इस स्टाइलिश SUV की Design और Features!
Hero Surge S32 Specifications and features

One Nation One Ration Card List :अपने परिवार के सदस्यों का नाम देखें

Hero Surge S32

Surge S32  सिर्फ एक  इलेक्ट्रिक वाहन नहीं है बल्कि यह एक गेम-चेंजर है जो विशेष रूप से स्व रोजगार  करने  वाले व्यक्तियों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें बेजोड़ लचीलापन और सुबिधायें देता है। Surge S32  केवल तीन मिनट में तीन-पहिया electric vehicle और  2- wheeler electric scooter में बिना किसी परेशानी  से बदला सकता है।

Hero Surge S32 Design

कल्पना करें की आप अपने दिन की शुरुआत एक भरोसे मंद  3- wheeler electric scooter के रूप में Surge S32 के साथ करते हैं, जो फ्रंट Passenger cabin, Wind Screen, LED Headlight, Turn Indicator, Speedometer, Switchgear और बहुत कुछ जैसी सभी आवश्यक सुविधाओं से भरा  है। लेकिन यहीं पर जादू होता है  बस एक बटन दबाने से, सामने का विंडशील्ड सेक्शन सुंदर ढंग से ऊपर उठ जाता है, जिससे भीतर छिपा हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर सामने आ जाता है।

Hero Surge S32 Details

Bihar Ration Card Online Apply 2024: Ration Card Bihar बिहार राशन कार्ड ऑनलाइन आवेदन 2024 – स्टेप-बाय-स्टेप गाइड

Hero Surge S32 Specifications and features

इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारेमे बात करें तो सर्ज S32 3W वाहन और 2W स्कूटर के बीच अपने स्मार्ट इलेक्ट्रिक डिस्ट्रीब्यूशन  के साथ एक पंच पैक करता है। 3W में एक मजबूत 10 किलोवाट इंजन है, जबकि स्कूटर 3 किलोवाट इंजन से लैस है, जो  जाने आने  के दोनों तरीकों के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान  करता है। इसके अलावा , सर्ज S32 दो बैटरी सिस्टम के साथ आता है जो  3W वाहन के लिए 11 kWh की बैटरी, जो एक अच्छा रेंज देता  है, और स्कूटर के लिए  इसमें 3.5 kWh की बैटरी दिए गए है।

Read also  Royal Enfield Classic 350 Bobber एक बेहतरीन बाइक जिसमें नए फीचर्स और अच्छी माइलेज मिलती है।

Super Car: सुपर कार के बारे में नहीं पता होगा यह बात। इंजीनियरिंग का चमकता सितारा है Super Car

Hero Surge S32 Mileage Surge में 3W के लिए 50 किमी/घंटा की गति और स्कूटर के लिए थोड़ी तेज 60 किमी/घंटा के साथ, सर्ज S32 बहुत सरे  जरूरतों को पूरा करता है। चाहे आप सामान का परिवहन कर रहे हों या शहर की सड़कों पर घूम रहे हो।

Leave a Comment