Dunki vs Salaar: Movie Review क्या सालार के सामने डंकी टिक पाएगी

Dunki vs Salaar : प्रभास पैन इंडिया रेंज में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए आज सालार लेकर आ गये हैं। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त हंगामा मचा दिया था।दुनिया भर में एक दिन में 30 लाख टिकट बुक होना असामान्य बात नहीं है।

(Dunki vs Salaar)

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी किये है और इसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं  फिल्म  को कल सिनेमा घरों में रिलीज कर दिया गया था , लेकिन कंटेंट के मामले में फिल्म काफी कमजोर निकल के सामने आयी है और इसे काफी  नेगेटिव रिव्यु भी मिली है । आज रिलीज हुई सालार से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और फिल्म को पहले शो से ही दर्शकों से पॉजिटिव बातें मिल रही है। 

इसके साथ ही सालार शाहरुख खान की फिल्म डंकी को पछाड़ते हुए आगे बढ़ रही है , डंकी फिल्म को  राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित पिछली फिल्मों से कम बताया जा रहा है। राज कुमार हिरानी एक से बढ़ कर एक फिल्मे जैसे पिके , मुन्नाभाई मब्ब्स , ३ इडियट्स जो की स्टोरी और कॉमेडी से अज भी लोगो के दिलों में बेस हुए है , उनके  द्वारा निर्देशित किए गए हैं। लेकिन इससबार हिरानी लोगो  के उम्मीद में खरे नहीं  उत्तर पाए। डंकी की स्टोरी  और लोगों के रिव्यु को देखे तो यह उनसभी फिल्मो से काफी दूर नजर आरहा है ।

Dunki vs Salaar
Dunki vs Salaar
-Advertisement-

हर किसी को लग रहा था कि पठान और जवान जैसी बैक-टू-बैक हिट  देने वाले शाहरुख खान अपनी नई फिल्म  डंकी के जरिये  प्रभास की सालार को मात दे देंगे।  और दर्शकों का भी यही मानना था  क्योंकि ‘डंकी’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी जो की भारतीय फिल्म जगत में एक अच्छा निर्देशक के सूचि में आते  है । लेकिन अब उम्मीदें पूरी तरह से फीकी  हो गई हैं। ‘सालार’ से पॉजिटिव रिव्यु  कमाने वाले प्रभास बॉक्स ऑफिस पर अपना विश्वरूपम दिखा रहे हैं. इस बीच फिल्म के कलेक्शन  को भी देखें तो डंकी से  यह काफी ज्यादा हैं।

डंकी का पहले दिन का ग्रॉस कलेक्शन दुनियाभर में 95 करोड़ रुपये हो गया है ।अगर आप नेट कलेक्शन की बात करें तो  इसने 30 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर लिया है। 1st day box ऑफिस  कलेक्शन को देखें  तो यह प्रभाष की आदिपुरुष (140 करोड़ रुपये) के पहले दिन के कलेक्शन से काफी कम है।

Read also  नहीं रही स्वर कोकिला Lata Mangeshkar

क्या सालार के सामने डंकी टिक पाएगी ? Dunki vs Salaar

उत्तर भारत में भी सालार के टिकट हॉट केक की तरह बिक रही है । सालार सुपर हिट रिव्यु  के साथ बुलंदियों पर है। ऐसा  कहा जा रहा है कि प्रभास के सिनेमा घर में उतरने से पहले शाहरुख को राहत मिलेगी। पहले लग रहा था कि दोनों फिल्मों के बीच रस्साकशी चलेगी । लेकिन पहले दिन की बात के साथ ही सीन पूरा बदल गया । डंकी की फिल्म को उत्तर में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन दक्षिण भारत में इसकी बुकिंग को लेकर काफी ख़ारफ़ प्रदर्शन रहा है।

2024 Upcoming Smartphones | ये अपकमिंग फ़ोन 2024 में मचायेंगे धूम।

सालार की बात करें तो दक्षिण  के अलावा उत्तर में भी सुपर क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके अलावा, सालार को सुपर हिट रिव्यु भी मिल रही है। ओपनिंग के मामले में डंकी सालार के सामने टिकती नजर नहीं आ रही ।

About Dunki and Salaar (Dunki vs Salaar)

Cast

Dunki Salaar  
Shahrukh Khan as Hardayal SinghPrabhash As Deva
Taapsee Pannu   as ManuShruti Hasan As Adya
Vicky Kaushal   as SukhiPrithviraj Sukumaran  Vardharaja
Boman Irani as GulatiJagapati Babu Raja Mannar
Vikram Kochhar as Buggu LakhanpalTinnu Anand Gaikwaad
Anil Grover   as BalliSriya Ready  
Dia MirzaIswari Rao Deva’s mother
Satish ShahMadhu Guruswamy  
Jyoti SubhashRamchandra Raju
Dunki vs Salaar

Crew

CrewDunkiSalaar
Director  Rajkumar Hirani  Prashanth Neel
Story  Abhijat Joshi  Prashanth Neel
Music  Pritam ChakrabortyRavi Basrur
Editor  Rajkumar Hirani  Ujwal Kulkarni
Producer  Rajkumar Hirani, Gauri KhanVijay Kiragandur
Production

Raj Kumar Hirani Films,

Hombale Films
Singers

Sonu Nigam

Menuka Padual
Dunki vs Salaar

Leave a Comment