लॉन्च हुआ Aashram 3 का ट्रेलर|

Aashram 3 Trailer Out Now  आश्रम 3 का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है जिसे हम 3 जून से एम एक्स प्लेयर पर देख पाएंगे इसके सीजन 1 और सीजन 2 ने काफी धमाल मचाए हैं आश्रम वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा जो राजनीति से जुड़े और रोचक कहानियों के लिए प्रसिद्ध डायरेक्टर जाने जाते हैं।

Aashram 3
Aashram 3
-Advertisement-

आश्रम वेब सीरीज के कलाकार

  • बॉबी देओल आश्रम में काशीपुर वाले बाबा निराला का रोल निभा रहे हैं जिनका नाम मोंटी सिंह रहता है|
  • चंदन रॉय सानयाल आश्रम में काशीपुर वाले बाबा के असिस्टेंट हैं जो बाबा के किए गए गलत कार्यों का हिसाब रखते हैं आश्रम में इनका नाम भोपा भाई है इनका  असली नाम भूपेंद्र सिंह रहता है।
  • अदिति पोहनकर आश्रम में परमिंदर उर्फ पम्मी का रोल निभा रही है जो एक रेसलर है।
  • तुषार पांडे आश्रम में सती का रोल निभा रहे हैं जो पम्मी के भाई हैं।
  • दर्शन कुमार आश्रम में एक होनहार पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे है इनका नाम एसआई उजागर सिंह है।
  • अनुप्रिया गोयंका आश्रम में डॉक्टर का रोल निभा रही है जो एक सरकारी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम डिपार्टमेंट में काम करती है इनका नाम डॉक्टर नताशा है।

Watch Trailer

आश्रम 3 के ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि सीजन 3 में बाबा निराला का काले करतूतों का पर्दाफाश होगा सलाखों के पीछे होंगे खैर यह बात जानने के लिए हमें 3 जून का इंतजार करना होगा।

क्या है आश्रम (Aashram 3) की कहानी

कहानी शुरू होती है एक छोटी सी गांव से जहां हरिजन समाज के बेटे की शादी रहती है और वह बारात अपने घर से निकालते हैं और रोड से होते हुए बड़े जाति के घर से गुजरते हैं यह बात बड़े जाति के लोग को चुभने लगती हैं की कैसे एक हरिजन समाज के लोग घोड़ी पर बैठ के बारात निकाल सकते है।

Read also  KGF Chapter 2 Story and Release Date

बारात निकलने के बाद वह सब मिलकर उनके साथ मारपीट करते हैं और पुलिस को बुलाकर उन्हें अरेस्ट करवा देते हैं तब एंट्री होती है बाबा निराला की वह हरिजन समुदाय के समर्थन पाने के लिए उन लोगों को पुलिस के हिरासत से छुड़ा देते हैं। और उसी में से एक लड़के का शादी करवा देते हैं।

अब शुरू होती है आश्रम की कहानी बाबा निराला कोठे पर की लड़कियों को नई जिंदगी देने के लिए उनकी शादी अच्छे घर में करा देती है जिनमें से एक लड़की पर उनका दिल आ जाता है और अपनी इच्छा को पूरी करने के लिए उसे आश्रम में बूलाते हैं। उसके बाद उसे नशीली पदार्थ से बने हुए लड्डू खिलाते हैं उसके बाद वह अपना होश खो देती है।

ऐसे बार-बार होने पर वह 1 दिन लड्डू नहीं खाती है और बाबा के सभी करतूतों को देख लेती है और जान जाती है कि बाबा निराला अच्छे आदमी नहीं है उन के बहुत सारे काले करतूत है जो अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं उनका सारा गलत काम आश्रम से कॉर्पोरेट होता है जिसे भोपा भाई बाबा निराला के सपोर्ट से करते हैं।

आश्रम की और कहानी जानने के लिए इसके एपिसोड को देखें।

हमारी दी गई जानकारी अच्छी लगे तो कमेंट और शेयर करें।

Leave a Comment