Vivo X Fold 3 Pro Launch: जानिए कब लॉंच होगा VIVO का यह दमदार फ़ोल्डेबल फ़ोन

अभी Vivo X Fold 3 Pro भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन ये जल्द आने वाला है और ये मार्केट में आने वाला पहला ऐसा फोल्डेबल फोन हो सकता है जिसमें Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा ये काफी पतला और हल्का भी होगा।

Vivo X Fold 3 Pro
-Advertisement-

जानिए कब होगा Vivo X Fold 3 Pro Launch:

Vivo तैयार है एक नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने के लिए, जो की तेज और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। वीवो जल्दी ही चीन में अपने आने वाले वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है।

वीवो स्मार्टफोन का मॉडल नंबर, V2303A, 3C सर्टिफिकेशन से सही पाया गया है। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर पहले टिप्सस्टार डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया था। ये आने वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 5G कनेक्टिविटी को भी Support करेगा।

इस बात से पता चलता है कि आने वाले एक्स फोल्ड 3 फोन V8073L0E0-CN और V8073L0A1-CN मॉडल नंबर वाले चार्जर को भी सपोर्ट करेगा। साथ ही, 3सी सर्टिफिकेशन से कोई और फोन के स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता।

Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Specification:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वीवो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ वीवो एक्स फोल्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये फोन लाइटवेट बॉडी के साथ बाजार में सबसे पतले फोल्डेबल के रूप में लॉन्च हो सकता है। हाल ही में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Vivo पर स्मार्टफोन के डिजाइन स्कीमैटिक्स को शेयर किया।

Artificial Intelligence AI: AI टेक्नोलॉजी क्या है ? इसके फ़ायदे और नुक़सान और फ्यूचर

स्मार्टफोन में 50 Mega Pixels का Main Sensor के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात हो रही है। फोल्डेबल स्मार्टफोन में Ultrawide और Telephoto सेंसर के लिए भी 50 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। यह भी कहां जा रहा है कि टेलीफोटो सेंसर 40x डिजिटल ज़ूम और 2x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करता है।

Read also  फरवरी 2024 में लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन | iQOO Neo 9 Pro, Honor X9b, Moto G04 , और OPPO F25 5G जैसे कई शानदार फोन शामिल हैं।

Processor: Snapdragon 8 Gen 3 (Pro मॉडल में ही)

Battery: 4800 mAh (120W फास्ट चार्जिंग के साथ रेगुलर मॉडल में, 50W वायरलेस चार्जिंग Pro मॉडल में हो सकती है)

Camera: पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम (50MP मेन, 50MP अल्ट्रावाइड, 64MP टेलीफोटो with periscope लेंस) के साथ सामने की तरफ डुअल कैमरा सिस्टम (16MP + 16MP) हो सकता है।

Display: 8.2 इंच का LTPO AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले (144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ) और एक छोटा सा कवर डिस्प्ले)

Conclusion:

Vivo X Fold 3 Pro Price फोल्डेबल फोन मार्केट में धमाल मचा सकती है। ये लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर, पतले और हल्के डिज़ाइन, और दमदार कैमरा सिस्टम के साथ आ सकता है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि इसकी कीमत क्या होगी, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ₹1,19,990 से शुरू हो सकती है।

हालाँकि अभी ये सिर्फ अफवाहें हैं, लेकिन अगर ये सच साबित होती हैं, तो ये फोन फोल्डेबल फोन लेने का एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो सबसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी चाहते हैं।

Leave a Comment