100वॉट के फास्ट चार्जर के साथ खरीदे Vivo V30 Pro, जाने इसकी कीमत और सारे फीचर्स

वीवो एक बहुत ही प्रसिद्ध ब्रांड है जो अपनी शानदार डिज़ाइन और मजबूत बिल्ड क्वालिटी के लिए भारत में जानी जाती है। अभी हाल ही में, वीवो ने भारत में एक रग्गेड स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है जिसका नाम “Vivo V30 Pro” है। इसकी तस्वीरें और स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुकी हैं।

Vivo V30 Pro Photo
-Advertisement-

कंपनी 28 फरवरी को थाईलैंड में इसे लॉन्च करेगी। इस फोन में 12 जीबी रैम और कर्व्ड डिस्प्ले जैसी शानदार फीचर्स होंगे। तो आइये इस लेख के जरिए हम ‘Vivo V30 Pro’ के बारे में विस्तार से जानते हैं। साथ ही हम आपको इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में भी बताएंगे जिसके बाद आप इस मोबाइल को खरीद सकते हैं।

Vivo V30 Pro की स्पेसिफिकेशन।

वीवो वी30 प्रो की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह एंड्रॉयड v14 पर आधारित होगा और इसमें Dimensionality 8200 चिपसेट होगा जिसका Octa Core प्रोसेसर होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 3.1 गीगाहर्ट्ज होगी। यह फ़ोन दो रंगों में आएगा – स्पेस ब्लैक और हिमालयन ब्लू। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12 जीबी रैम, 4800 मिलिएम्प बैटरी और 5जी कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स होंगे। नीचे एक टेबल में इसकी अधिक विवरण दिया गया है।

फीचर्सविवरण
चिपसेटDimensionality 8200
प्रोसेसरOcta Core, 3.1 गीगाहर्ट्ज
रैम12 जीबी
बैटरी4800 मिलिएम्प
कलर ऑप्शनस्पेस ब्लैक और हिमालयन ब्लू
सेंसरऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर
कनेक्टिविटी5जी

Vivo V30 Pro की डिस्प्ले।

वीवो वी30 प्रो में एक बड़ा 6.78 इंच का AMOLED पैनल होगा। इसकी रिज़ोल्यूशन 1260 x 2800 पिक्सेल्स और पिक्सेल डेंसिटी 453ppi होगी। यह पैनल पंच होल टाइप का होगा और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें मैक्सिमम 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन के द्वारा आप कोई भी वीडियो एचडी क्वालिटी में देख सकते हैं और इसकी ऑडियो क्वालिटी भी काफी बेहतर है।

Read also  Vivo ने लॉन्च किया DSLR से भी अच्छा कैमरा और तगड़े प्रोसेसर वाला फ़ोन, कीमत भी है बहुत कम।
Vivo V30 Pro Price

Vivo V30 Pro की बैटरी और चार्जर।

वीवो के इस फोन में एक बड़ा 4800mAh का लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि गैर-निकालने योग्य होगा। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 100W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में केवल 28 मिनट का समय लगेगा। एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस स्मार्टफोन को पूरे दिन आराम से चला सकते हैं।

12GB RAM और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Google का नया Foldable Smartphone

Vivo V30 Pro की कैमरा।

वीवो वी30 प्रो में रियर में एक 50MP + 50MP + 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें Continuous Shooting, HDR, Panorama, Time Lapse, Slow Motion, Face Detection जैसे बहुत सारे फीचर्स होंगे।

इसके सामने कैमरा में एक 50MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा जिससे आप 4K @ 30fps तक की वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन के वीडियो रिकॉर्डिंग और वीडियो कॉलिंग सबसे बेहतर अंदाज़ में होता है।

मात्र ₹9000 में Honda Activa 6G को अपने घर ले जाएं, जाने इसकी फीचर्स कीमत और पूरी जानकारी|

Vivo V30 Pro की स्टोरेज और रैम।

वीवो के इस फोन में 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, जो फास्ट चलाने और डेटा को सेव करने में मदद करेगा। इसमें मेमोरी स्लॉट नहीं होगा। अभी तक मार्केट में इसके 12GB रैम के ही वेरिएंट के बारे में पता चला है।

Vivo V30 Pro की लॉन्च डेट और कीमत। (Vivo V30 Pro Price)

वीवो वी30 प्रो के लॉन्च डेट के बारे में भारत में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, लेकिन इसका लॉन्च 28 फरवरी को थाईलैंड में होगा। कुछ प्रमुख टेक्नोलॉजी न्यूज़ पोर्टल्स के मुताबिक, यह फोन भारत में मार्च के तीसरे या चौथे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है, और इसकी कीमत ₹42,990 से शुरू होगी।

Read also  Honor कंपनी ने लांच किया अपना दमदार स्मार्टफोन, 5800 mAh है बैटरी, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

वही लांच होने के बाद इस स्मार्टफोन को आप EMI या फिर एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी द्वारा निर्धारित किए गए एटीएम कार्ड से आप इस स्मार्टफोन को खरीदेंगे तो आपको 10% का कैशबैक भी दिया जाएगा।

निष्कर्ष:

दोस्तों ऊपर दिए गए लेख में हमने आपको वीवो कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले Vivo V30 Pro स्माटफोन के बारे में विस्तार से बताया है। दोस्तों वीवो कंपनी के द्वारा हाल ही में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा जिसकी फीचर्स काफी दमदार है। इस फोन को आप मात्र 28 मिनट में ही फुल चार्ज कर सकते हैं और इसे पूरा दिन चला सकते हैं। अगर आप भी नए स्मार्टफोन के तलाश में है तो इसका चयन कर सकते हैं।

Leave a Comment