पौराणिक संबंध वाली 7 आगामी तेलुगु फिल्में

Abhhishek pal

Credit : google

Credit : google

अल्लू अर्जुन बहुप्रतीक्षित सीक्वल पुष्पा 2: द रूल में पुष्पा के रूप में एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं

Credit : google

अल्लू अर्जुन का मातंगी वेशम लुक एक पौराणिक संबंध की ओर इशारा करता है और गाना डाक्को डाक्को मेका भी ऐसा ही करता है, जिसके बोल हैं "गंगम्मा थल्ली जतारा में जानवरों की बलि दी जाती है और चाकू खून से लथपथ होते हैं। यहां तक कि देवी को भी इस दुनिया से नहीं बख्शा जाता है

Credit : google

प्रशांत वर्मा की अधीरा भगवान इंद्र पर आधारित प्रतीत होती है, जैसा कि फर्स्ट लुक पोस्टर में संकेत दिया गया है, जहां कल्याण दासारी एक हुड वाले लबादे में हाथ में रीढ़ की हड्डी जैसी तलवार के साथ दिखाई दे रहे हैं, जैसे बिजली गिर रही हो।

Credit : google

कन्नप्पा विष्णु मांचू को शिव के भक्त के रूप में मुख्य भूमिका में देखेंगे और अक्षय कुमार, मोहनलाल और प्रभास भी भारतीय पौराणिक कथाओं के देवताओं के रूप में फिल्म में कैमियो करेंगे।

Credit : google

प्रशांत वर्मा की जय हनुमान भगवान हनुमान पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगी और ड्रेगन के साथ लड़ाई दिखाएगी।

Credit : google

ओडेला 2 में तमन्ना भाटिया ने फिल्म में एक नागा साधु शिव शक्ति का किरदार निभाया है। निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि फिल्म का पौराणिक कोण क्या है।

Credit : google

कुबेर को सबसे अमीर देवता माना जाता है और इसलिए धनुष की फिल्म के शीर्षक का गहरा अर्थ लगता है। टीजर में वह एक दीवार के सामने खड़े नजर आ रहे थे, जिसमें भगवान शिव की देवी अन्नपूर्णा से भिक्षा लेते हुए तस्वीर लगी हुई थी।

Credit : google

कल्कि 2898 AD के टाइटल से ही पता चलता है कि यह फिल्म कलयुग की कहानी और कल्कि अवतार पर आधारित होगी

Credit : google

इसके अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन का हालिया लुक अमर और शापित अश्वत्थामा का लुक इसके पौराणिक संबंध की पुष्टि करता है

6 बॉलीवुड अभिनेता जो वेटर का काम करते थे 

Credit : google